Manoj Dey Biography, Wikipedia, Girlfriend, Income, Height

 Manoj dey biography in Hindi




मनोज डे भारतीय YouTuber हैं और धनबाद, झारखंड, भारत के हैं।  वह धनबाद से 20 साल का YouTuber है।  उनके पास दो चैनल हैं, पहला उनका मुख्य चैनल है और चैनल का नाम मनोज डे है और दूसरा चैनल मनोज डे है।  वह अपने मुख्य चैनल पर तकनीक से संबंधित वीडियो अपलोड करता है।  वह अपनी दैनिक जीवन शैली को शूट करता है और इसे अपने दूसरे चैनल मनोज दे व्लॉग्स पर अपलोड करता है।

 प्रारंभिक जीवन

 मनोज देई का जन्म भारत के तमिलनाडु में वर्ष 1996 में 3 सितंबर को हुआ था।  उनका जन्म और पालन-पोषण धनबाद, भारत में हुआ था।  वह एक अज्ञात सरकारी स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करता है।  स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद, उन्होंने अपनी उच्च शिक्षा पूरी करने के लिए तमिलनाडु के एक कॉलेज में दाखिला लिया।  वह अब +2 कला के दूसरे वर्ष में है।

 व्यवसाय

Manoj dey biography in Hindi

 मनोज डे का जन्म और पालन-पोषण तमिलनाडु, भारत में हुआ था।  वह अब अपने कॉलेज में +2 आर्ट्स के दूसरे वर्ष में है।  जब वह 11 वीं की थी तब उसने अतिरिक्त पैसा कमाने का फैसला किया और उसने एक YouTube चैनल बनाने का फैसला किया।  जैसा कि वह प्रौद्योगिकियों के बारे में भावुक है, वह वर्ष 2016 में 24 नवंबर को एक तकनीकी चैनल बनाता है और इसका नाम मनोज डे रखा है।  उनके चैनल पर उनके 300k से अधिक ग्राहक हैं।

 

 वर्ष 2018 में, उन्होंने YouTube पर वॉगिंग शुरू करने और वर्ष 2018 में 15 अगस्त को अपना दूसरा चैनल शुरू करने का फैसला किया। इस व्लॉगिंग चैनल का नाम मनोज डे व्लॉग्स था।  वर्तमान में, इस चैनल पर उनके 60k से अधिक ग्राहक हैं।  उनके इंस्टाग्राम पर 20k + से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

 निजी

 मनोज डे की उम्र 23 साल है और वह अविवाहित हैं और किसी के साथ डेटिंग नहीं कर रहे हैं।  उनकी हाइट 5 फीट 6 इंच है।  उनका वजन लगभग 58 किलोग्राम था और उनकी आँखों का रंग काला था और उनके बालों का रंग काला था।  आप सत्य सागर जीवनी भी पढ़ना पसंद कर सकते हैं।

 सामाजिक

 मनोज डे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी हैं और वह फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बहुत सक्रिय हैं।  आप उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फॉलो कर सकते हैं।  व्यवसाय से संबंधित पूछताछ के लिए, आप उसे अपने ईमेल पर संपर्क कर सकते हैं और उसका ईमेल manojdeyofficial@gmail.com (कृपया इसे न करें)।

1 Comments

Previous Post Next Post